जबलपुर में इस समाज ने किया फिल्म का जमकर विरोध, देखिए आप भी

 

• कल्पना त्रिपाठी/ जबलपुर। फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने से पहले ही विवादों में गिर गई है। सिख समुदाय के लोगों ने विरोध करते हुए फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। जबलपुर सिख समुदाय ने कंगना रनौत की फिल्म को विवादास्पद बताया है। शुक्रवार को सैकड़ो सिख समुदाय के लोग रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां कलेक्टर को प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर ज्ञापन सौंपते हुए फिल्म पर पूरी तरह से रोक लगाने कीमांग की उन्होंने फिल्म पर सिख समुदाय की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया तथा मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी पत्र लिखा है।

गोरखपुर गुरुद्वारा जबलपुर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह छाबड़ा ने बताया की फिल्म सिख समाज के लोगों पर विवादात्मक टिप्पणी की गई है, जिससे सिख समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। आपको बता दें की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

सिख समाज के लोगों ने कहा 

किसी भी कीमत पर फिल्म को देश-विदेश के सिनेमाघर में चलने नहीं दिया जाएगा ।उन्होंने देश-प्रदेश के सभी लोगों से अपील की है कि फिल्म को कोई ना देखें क्योंकि यह फिल्म न सिर्फ सिर्फ समाज बल्कि हर भारती के लिए ठीक नहीं है।

इस दिन होगी कंगना रनौत की फिल्म रिलीज

कंगना की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन और समय पर आधारित है ,जिस पर कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका निभाई है फिल्में कंगना रनौत की अतिरिक्त अनुपम खेर महिमा चौधरी भी नजर आयेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Technology

Connect With us